युवा नेता नरेन्द्र कुमार फुलवारिया वर्मा को कांग्रेस ने मालपुरा विधानसभा संयोजक पद पर नियुक्त किया

0
886

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगाँवलिया) । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देशानुसार प्रदेश कांग्रेस आईटी सेल संयोजक दानिश अबरार ने टोंक जिले की कार्यकारिणी घोषणा करते हुए मालपुरा निवासी नरेन्द्र कुमार फुलवारिया वर्मा को मालपुरा-टोङारायसिंह विधानसभा संयोजक नियुक्त किया है। इस नियुक्ति से विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर है ।


अपनी नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए युवा नेता नरेन्द्र कुमार फुलवारिया वर्मा ने समाजहित एक्सप्रेस से कहा कि, “मुझे ख़ुशी है कि मुझे पार्टी ने मालपुरा-टोङारायसिंह विधानसभा संयोजक पद के लिए चुना और मैं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, आई.टी. सेल प्रदेश संयोजक दानिश अबरार,रामेशवर तिवाडी,प्रशांत बैरवा रामविलास चौधरी,आभास भटनागार सहित सभी वरिष्ट पदाधिकारियों व समस्त कार्यकर्ताओं का धन्यवाद् व्यक्त करता हूँ।“
युवा नेता नरेन्द्र कुमार फुलवारिया वर्मा ने आगे कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेवारी दी है, उसका मैं पूरी ईमानदारी, लग्न व निष्ठा के साथ निर्वहन करूँगा। मैं पद की गरिमा को बनाए रखूँगा तथा संगठन की मजबूती के लिए कड़ी मेहनत करूँगा और कांग्रेस पार्टी से जन-जन को जोडऩे का काम करूँगा, साथ ही साथ भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के बारे में आमजन को अवगत कराऊंगा।

अखिल भारतीय रैगर महासभा का अगला अध्यक्ष कैसा होना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

LEAVE A REPLY