बेहतरीन डांस और योगा परफॉर्मेंस के नाम रहा मेधावी छात्र-छात्राओं का भव्य सम्मान समारोह

0
541

दिल्ली समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l रविवार 2 जून को दिल्ली प्रान्तीय रैगर पंचायत(पंजी) तत्वाधान में रैगर समाज के मेधावी छात्र/छात्राओं का भव्य सम्मान समारोह गोल्डन मूमेंट बैंक्वेट हाल में आयोजित किया गया l जिसमे कार्यक्रम के दौरान नरेन्द्र अटल व गीता सककरवाल के द्वारा निर्देशित योगा परफोर्मेंस व गीत संगीत व डांस की अति सुंदर मनमोहक प्रस्तुतियां पेश की गई l खचाखच भरे बैंक्वेट हाल में बेहतरीन नृत्य और योगा की परफॉर्मेंस पर हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा।

समाजहित एक्सप्रेस पर प्रसारित होने वाले हिंदी समाचार के निशुल्क अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें l

भव्य सम्मान समारोह में मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान युवाओ और बच्चो के द्वारा संगीत के सुरों के साथ योगा डांस में अपने फ्लेग्जिबिलिटी से हाल में मौजूद सबको मंत्रमुग्ध कर दिया । इसके अलावा राजस्थान गीत म्हारे हिवडा में जागी डोगरी…………. गाने पर नरेन्द्र अटल व गीता सककरवाल के कलाकारों ने अपनी कला से बेहतरीन नृत्य प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को तालियां बजाने पर विवश कर दिया । पंडाल में युवाओं, बच्चों, महिलाओं व युवतियों ने नृत्य और योगा की परफॉर्मेंस को जमकर उत्साह से देखा ।

नरेन्द्र अटल व गीता सककरवाल ने बताया कि ऐसे आयोजनों से समाज की युवा प्रतिभाओं को अपने कौशल और हुनर को प्रदर्शित करने का मंच मिलता है, जो उनके करियर निर्माण के लिए अहम साबित होगा । इन बेहतरीन यादों को कलाकार और दर्शक दोनों ही संभाल कर रखते है ।

 

LEAVE A REPLY