डॉ० सागर गाड़ेगांवलिया को एंबुलेंस की आपातकालीन सेवा में उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला सम्मान

0
289

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l पंजाब के संगरूर जिले के लेहरागागा में आजादी का पर्व 73वां स्‍वतंत्रता दिवस का समारोह भव्य और शानदार ढंग से मनाया गया । जिसमे सूबा सिंह S.D.M ने ध्वजारोहण किया l इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले नागरिक, समाजसेवी संस्थाएं, छात्र,खिलाड़ी व सरकार के सेवकों को सम्मानित किया गया । आजादी के जश्‍न में लेहरागागा के लोग सराबोर नजर आए। गलियों से लेकर चौक चौराहों को सजाया गया था। राष्‍ट्रध्‍वज को देखते ही सलामी देते लोग देभभक्ति से ओतप्रोत नजर आ रहे थे ।

समाजहित एक्सप्रेस पर प्रसारित होने वाले हिंदी समाचार के निशुल्क अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें l

विशेष अवसर पर पुरस्कार देने का उद्देश्य लोगो में समाज/ समुदाय के प्रति जिम्मेदारी की भावना को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करना है और साथ ही एक अच्छे नागरिक के रूप में उनकी अपनी क्षमता में सुधार करना है । पुरस्कारों में तरजीह उन लोगों को दी गई, जो किसी न किसी तरह से अपने नेक कार्यों से देश की सेवा और आने वाली पीढ़ी के लिए बेहतरीन मिसालें कायम कर रहे हैं।

इस अवसर पर बरेठा निवासी डॉक्टर सागर गाड़ेगांवलिया पुत्र मोती राम गाड़ेगांवलिया को असहाय मरीजो व गर्भवती महिलाओं को एंबुलेंस की आपातकालीन सेवा के दौरान लगन और समर्पण भाव के साथ इलाज का कार्य करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने पर सब डिवीज़नल मजिस्ट्रेट सूबा सिंह (S.D.M.) लहरागागा द्वारा स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया ।

इस मौके पर एस डी एम सूबा सिंह ने सम्मानित होने वाले सभी अधिकारियों, कर्मचारियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं व अन्य व्यक्तियों को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए बधाई दी और विश्वास जताया कि वे भविष्य में भी अपनी सेवाएं बेहतर तरीके से देंगे ।

LEAVE A REPLY