जयपुर में आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS को ज़बरदस्त सफ़लता पर विजयी प्रत्याशीयो का अभिनंदन समारोह

0
801

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगाँवलिया) । सोमवार को राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित हुए जिसमें आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS को ज़बरदस्त सफ़लता मिली । यह चुनाव राजस्थान पर्यवेक्षक कुमार विश्वास के नेतृत्व में पहली बार आम आदमी पार्टी ने भी अपनी छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति को चुनावी मैदान में उतारा था । छात्र संघ चुनाव में संगठन के बैनर तले कुल 93 उम्मीदवार उतारे थे जिनमें से 51 उम्मीदवार जीतने में सफल रहे। जिनमें 12 कॉलेज में प्रेसिडेंट बने, जिनमें अजमेर से यूनिवर्सिटी प्रेसिडेंट भी शामिल है।

मंगलवार को जयपुर शहर के दुर्गापुरा स्थित गांधी कुटीर महल पैलेस में प्रातः 11 बजे से आम आदमी पार्टी की बैठक और समर्थित छात्र इकाई ” छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस)” का ” छात्र अभिनंदन ” समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सीवाईएसएस के सदस्यों सहित गत दिनों प्रदेश में हुए छात्र संघ चुनाव के सीवाईएसएस प्रत्याशियों और विजयी प्रत्याशीयो ने भाग लिया। समारोह में विशेष तौर पर प्रदेश प्रभारी डॉ. कुमार विश्वास ने सभी विजयी प्रत्याशीयो को माला एवं साफा पहनाकर अभिनन्दन किया और आगे भी इसी जोश और जुनून के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया l

राजस्थान प्रदेशभर में हुए छात्रसंघ चुनावों में पहली बार में ही आम आदमी पार्टी ने अपनी छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई है। इसके प्रभाव से पूरे राजस्थान प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी को संगठन विस्तार को सदस्यता अभियान में बडी मदद मिलेगी।

पर्यवेक्षक कुमार विश्वास ने बताया कि “हमने छात्रसंघ चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के लिये प्रदेश को 5 संभागों में बांटा, जिससे चुनाव मैनेज करने में भी आसानी हुई और आशानुरूप परिणाम भी मिले।”

छात्रसंघ चुनाव में संभाग वार रिपोर्ट में CYSS भूमिका….

संभाग वार मिली रिपोर्ट के अनुसार CYSS से विजयी रहे, बीकानेर से 16, जयपुर से 13, जोधपुर से 9, भरतपुर से 6 और उदयपुर से 6 उम्मीदवार विजयी रहे।

पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राजस्थान प्रदेश पर्यवेक्षक डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि छात्र संघ चुनावों में मिली सफलता इस बात का प्रमाण है कि राजस्थान की जनता कांग्रेस और भाजपा के विकल्प की तलाश में है। जिसे इस बार आम आदमी पार्टी पूरा करेगी।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY