मादीपुर में बाबा रामदेव जी महाराज की भव्य विशाल शोभायात्रा आगामी 08 सितम्बर को निकाली जाएगी

0
239

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l मादीपुर में भास्कर शास्त्री एवं समस्त सहयोगियों द्वारा भाद्रपद मास की दशमी रविवार 08 सितम्बर 2019 को बाबा रामदेव महाराज की दिव्तीय भव्य विशाल शोभायात्रा मादीपुर स्थित श्री शिव मंदिर बी ब्लाक मादीपुर कॉलोनी से प्रात: 09 बजे निकाली जाएगी l आयोजको द्वारा शोभायात्रा निकालने की तैयारियों को पूरा करने में जुटे हैं और घर घर पहुंचकर संगठन व समाज के लोगो को आमंत्रित तथा शोभायात्रा में शामिल होने की अपील कर रहे हैं। पिछले दिनों में मादीपुर व अन्य इलाकों में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों से मुलाकात की गईं। जिसमें शोभायात्रा को भव्यता प्रदान करने पर विचार विमर्श किए गए।

समाजहित एक्सप्रेस पर प्रसारित होने वाले हिंदी समाचार के निशुल्क अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें l

समाजसेवी प्रभात मौर्या ने बताया कि आगामी रविवार 08 सितम्बर 2019 को बाबा रामदेव महाराज की दिव्तीय भव्य विशाल शोभायात्रा में भव्य झांकियां व बैंड-बाजो के साथ धूमधाम से शोभायात्रा निकाली जाएगी l बाबा की शोभायात्रा मादीपुर स्थित श्री शिव मंदिर बी ब्लाक मादीपुर कॉलोनी से प्रारम्भ होकर मादीपुर के विभिन्न मार्गों से होती हुई निकलेगी। शोभायात्रा के दौरान मादीपुर क्षेत्र को विशेष रुप से सुसज्जित किया जायेगा और जगह.जगह स्वागत द्वार लगाए जायेंगे, जहाँ पर शोभायात्रा का श्रद्धालुओं द्वारा स्वागत किया जाएगा l उन्होंने लोगों से अपील की कि धार्मिक कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर शोभायात्रा की शोभा बढ़ाएं।

श्रद्धालु लोगों की मूलभूत सुविधा का ख्याल रखते हुए भ्रमण के दौरान तमाम मार्गो पर शीतल पेयजल की  व्यवस्था उपलब्ध रहेगी। शोभायात्रा के दौरान सामाजिक संस्थाएं और समाज बंधुओं का स्वागत भी किया जाएगा। समाज को एकजुट रखने के लिये इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए।

LEAVE A REPLY