व्याख्याता विक्रम दरिया के स्थानांतरण होने पर स्टाफ व विद्यार्थियों ने सम्मान सहित भावभीनी विदाई दी

0
220

दिल्ली,समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l गाँव घाटोली, अकलेरा झालावाड़ स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में तैनात व्याख्याता विक्रम दरिया पुत्र राम किशोर रैगर का स्थानांतरण राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, वाटिका, सांगानेर, जयपुर में होने पर अकलेरा झालावाड़ के विद्यालय में विदाई समारोह आयोजित किया गया, जिसमे विद्यालय परिवार द्वारा व्याख्याता विक्रम दरिया को स्नेह और सम्मान के साथ भावभीनी विदाई दी गयी ।

विद्यालय में आयोजित विदाई समारोह के अवसर पर मुख्याध्यापक ने कहा कि सेवाकाल के दौरान स्थानांतरण एक सामान्य प्रक्रिया होती है इसलिए हम जहां भी जाएं वहां पर बेहतर कार्य करते हुए अपनी पहचान कायम करें। इस अवसर पर स्थानांतरित हुए व्याख्याता विक्रम दरिया के प्रति विद्यालय के स्टाफ व विद्यार्थियों ने अपना स्नेह और सम्मान प्रकट किया और स्टाफ की तरफ से स्मृति चिन्ह एवं पुष्प भेंट करके भावभीनी विदाई दी गयी ।

स्थानांतरित होने वाले व्याख्याता विक्रम दरिया ने कहा कि विद्यालय एक परिवार होता है तथा ऐसे अवसरों पर परिवार से दूर जाने जैसा दुख होता है । उन्होंने छात्र-छात्राओं को अपने जीवन में अच्छे कार्य करने की प्रेरणा देते हुए कहा कि शिक्षा में बेहतर परिणाम पाने के लिए श्रम और मेहनत करने की जरूरत होती है । आप सभी ने शिक्षा के साथ साथ चरित्र निर्माण कर एक अच्छा नागरिक बनना है l मैं आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ l

LEAVE A REPLY