भारत बचाओ रैली 14 को दिल्ली में भदवासिया से कांग्रेस कार्यकर्ता बस द्वारा कल करेंगे कुच

0
348

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  जोधपुर । केंद्र की भाजपा सरकार को उसकी गलत नीतियों पर घेरने के लिये अखिल भारतिय कांग्रेस कमेठी के आह्वान पर देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता 14 दिसबंर को रामलीला मैदान में आयोज्य सविधान बचाओ देश बचाओ महारैली में भाग लेंगे ।

समाजहित एक्सप्रेस पर प्रसारित होने वाले हिंदी समाचार के निशुल्क अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें l

सरदारपुरा विधानसभा युवा कॉग्रेस कमेठी जोधपुर के मीडिया प्रभारी एव सचिव विक्रम जटिया ने बताया कि सरदारपुरा विधानसभा के महामंदिर ब्लॉक के भदवासिया के कांग्रेस कार्यकर्ता कल जटिया भवन ,रैगर जटिया समाज कन्या छात्रावास भदवासिया से बस द्वारा भारत बचाओ रैली में भाग लेने के लिये दोपहर 3 बजे रवाना होंगे । हेल्पलाइन न 9057520544,9929320864 पर भदवासिया कांग्रेस जन सम्पर्क कर सकते है ।   

जटिया ने कहा कि मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों से हर वर्ग त्रस्त है । देशभर में भय आंतक का माहौल है ,सविधान विरोधी ताकते हावी हो रही है । इसी का कड़ा विरोध करने के लिए दिल्ली में महारैली आयोजित होगी । रैली को कांग्रेस अध्य्क्ष सोनिया ग़ांधी ,राहुल ग़ांधी, मुख्यमंत्री राजस्थान अशोक गहलोत सहित वरिष्ट नेतागण सम्बोधित करेंगे । रैली को सफल बनाने के लिये कार्यकर्ताओ को विशेष जिम्मेदारी दी गयी है ।

LEAVE A REPLY