Advertise with us

आप व्यवसायिक या व्यापारी है तो आप भी हमारे समाजहित एक्सप्रेस, हिंदी न्यूज़ वेबपोर्टल से जुड़ कर अपने व्यापार/बिज़नेस को आगे बड़ा सकते है। आज का समय ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल्स का ही है। आज किसी के पास टाइम नहीं है न्यूज़ पेपर पढने का। आप अपना विज्ञापन अखबार में देते है किन्तु समय की कमी के चलते लोग उस पर ध्यान ही नहीं देते है, और वो विज्ञापन बस एक दिन के लिए होता है, उस दिन नहीं देखा तो फिर नहीं आएगा, लेकिन अगर आपका विज्ञापन हमारे पोर्टल पर रहेगा तो यहाँ हमारे यूजर/पाठक दिन में अपनी सुविधानुसार पोर्टल पर अलग अलग समय पर आते है, और उस समय वह आपके व्यवसायिक विज्ञापन को बार बार देखेगा जिसका लाभ आपको मिलेगा।

समाजहित एक्सप्रेस डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रोडक्ट /ब्रांड/उत्पाद /शोरूम /दुकान का विज्ञापन देकर आप अपने ब्रांड को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाकर अपने व्यवसाय या ब्रांड को पहचान और कामयाबी दिला सकते हैं।

आप अपने बच्चों के जन्मदिन, शादी/विवाह, सालगिरह, प्रतिष्ठान/संस्था के वार्षिक महोत्सव, दुकान/शोरूम के उद्घाटन, त्यौहारों (जैसे – दशहरा ,दिवाली , गुरुपर्व, वैसाखी , नया साल , क्रिसमस ,होली , लोहरी , मकर संक्रांति ,ईद ,मुहर्रम इत्यादि) की बधाईओं के सन्देश आदि विज्ञापन स्वरुप प्रसारित करवाने के लिए सम्पर्क करें :-

हमारी ईमेल है samajhitexpress@gmail.com या आप हमे हमारे ह्वाट्सएप नंबर 8447816669 पर भी संपर्क कर सकते है।

रघुबीर सिंह (Raghubir Singh)
A/c no. : 448302010003808
IFSC Code : UBIN0569089
Union Bank of India
Udhyog Nagar Branch